Latest News

Bihar News: अब पलाटियेगा नही, आखिर किसने दे डाली नितीश कुमार को चेतावनी

Bihar News: बिहार में महागठबंधन के टूटने की अटकलें तेज होती हुई प्रतीक हो रहीं हैं. सियासी गलियारों में यह चर्चा जोर पकड़ रही हैं कि नीतीश कुमार कभी भी एनडीए का दामन थाम सकते हैं. वहीं अब नीतीश कुमार के खास विधायक ने नीतीश कुमार को चेतावनी दे डाली. उन्हें समझाने लगे हैं कि अगर आप भाजपा में गए तो आपका राजनीतिक पतन शुरू हो जाएगा.

MP School Holiday News: मध्य प्रदेश में सभी स्कूलों में हुई छुट्टी की घोषणा स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

RJD और JDU एक चुंबक की तरह हैं

गोपाल मंडल ने कहा ‘राजद व जदयू’ एक चुंबक हैं जो एक दूसरे से चिपक गया है और दोनों कभी अलग नहीं हो सकता है. लालू प्रसाद बड़े भाई हैं, तो नीतीश कुमार छोटे भाई और तेजस्वी यादव भतीजा है. यह बात गोपाल मंडल ने शुक्रवार को समाहरणालय में कही और गोपाल मंडल बिहार में गोपालपुर के विधायक हैं.

नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर समाप्त हो जाएगा अगर..

गोपाल मंडल ने कहा कि अगर नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाते हैं, तो उनका राजनीतिक करियर समाप्त हो जाएगा पब्लिक की नजर में गिर जाएंगे.ये बात वो भी जानतें हैं इसलिए वो कभी नही जा सकते भाजपा के साथ. वे मर मिट सकते हैं, लेकिन भाजपा के साथ जा नहीं सकते हैं. भाजपा झूठी पार्टी है.

नरेंद्र मोदी का तो नाम भी नही सुने थे हम

गोपालपुर के विधायल गोपाल मंडल ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहां से टपक आए, उनका नाम भी नहीं सुने थे. वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे यहां तक ठीक था. वे पढ़-पढ़कर भाषण देते हैं,जबकि नीतीश कुमार फर्राटा बोलते हैं. वे सिर्फ अपना बनाना चाहते हैं और अदानी-अंबानी को बनाना चाहते हैं. नरेंद्र मोदी लिखकर पढ़तें हैं तो कुछ अच्छा चीज़ लिखकर पढ़ें.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!